भारत में सुपरकार के लिस्ट में आने वाली सुपर कार मैक्लारेन GT के मालिक बने कार्तिक आर्यन ,भारत में नहीं है किसी के पास आप इस सुपर कार की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

हम आपको बता दें कि हिंदी फिल्म के सुपरस्टार एक्टर कार्तिक आर्यन इस बीच सुर्खियों में है उनके सुर्खियों में रहने का कारण "भूल- भुलैया " 2 का रिलीज होना है यह मूवी भारत में बड़े स्तर पर पसंद किया जा रहा है।

भारत में लोग इस मूवी को बहुत बड़े स्तर पर पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह मूवी पूरे इंटरटेनमेंट के साथ हैं।

जिसके कारण कार्तिक आर्यन बड़े स्तर पर सुर्खियों में है इन दिनों में हिंदी जगत के कुछ  प्रसिद्ध एक्टर के फिल्म के लिए टिकट खिड़की पर भी भीड़ रही है ।

अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टारों की फिल्में भी दर्शकों को सिनेमा घर में नहीं खींच पाई ,ऐसे में बॉलीवुड की उम्मीदें अनीस बज्मी की हारर कामेडी फिल्म " भूल - भुलैया 2" पर टिकी है और शायद यह फिल्म उनकी आस को पूरी कर दें।

इस मूवी में एंटरटेनमेंट बहुत ज्यादा है आप 2007 में आई "भूल - भुलैया "मूवी तुलना करने में अपना ज्यादा दिमाग ना लगाएं वरना निराश हो सकते हैं क्योंकि भूल भुलैया के काश कौशिक की लिखी इस कहानी में मंजुलिका और दो गाने" हरे राम "और" मेरे ढोलना" के अलावा पिछली फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है इसीलिए "भूल भुलैया "से इस "भूल भुलैया - 2" से कंप्रोमाइज ना करें।

"भूल भुलैया- 2 "आई लेटेस्ट मूवी भारत में बड़े स्तर पर पसंद किया जा रहा है। इस मूवी को आप अपने फैमिली के साथ बैठकर इंटरटेनमेंट कर सकते हैं क्योंकि इस मूवी में बहुत ज्यादा स्तर  पर इंटरटेनमेंट दिखाया गया है जिससे आप अपनी फैमिली के साथ इंटरटेनमेंट कर सकते हैं और मूवी का आनंद ले सकते हैं।

भारत की सुपर कार मैक्लारेन GT क्यों कार्तिक आर्यन के लिए अहम है ? इसके बारे में हम आपको बताने वाले है और इस सुपरकार की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान ?

कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं उनकी आई नई फिल्म "भूल- भुलैया 2" पूरे भारत में सुपर हिट रही है इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले माननीय भूषण कुमार ने अब कार्तिक आर्यन को इसका बहुत बड़ा इनाम भी दे दिया है।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण ने कार्तिक आर्यन को एक शानदार कार जिसका नाम मैक्लॉरेन GT है उसे कार्तिक आर्यन को गिफ्ट किया है कार्तिक आर्यन भारत में यह कार हासिल करने वाले पहले शख्स बन गए हैं अर्थात यह सुपरकार मैक्लारेन GT कार भारत में केवल उनके पास ही है भारत में इस कार की कीमत करीब 4 करोड रुपए है।