Saturday, August 20, 2022
Homeटेक्नोलॉजीVivo Y02s : Vivo ला रहा है मार्केट में एक जबरदस्त बैटरी...

Vivo Y02s : Vivo ला रहा है मार्केट में एक जबरदस्त बैटरी वाला सस्ता Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा पूरे दिनों तक; जानिए धुआधार फीचर्स

Vivo Y02s : Vivo ला रहा है मार्केट में एक जबरदस्त बैटरी वाला सस्ता Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा पूरे दिनों तक; जानिए धुआधार फीचर्स

Vivo प्रतिदिन एक फोन मार्केट में उतार रही है जिसके फीचर्स और कीमत लगभग बहुत ही जबरदस्त लेकिन यह देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा है Vivo कभी Y सीरीज तो कभी कुछ।

आप सभी जानते हैं कि इस समय हर एक लोगों के पास एंड्रॉयड स्मार्टफोन होना अनिवार्य हो गया है और जिसके पास स्मार्टफोन नहीं है।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

उन्हे बहुत ही समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि इस समय एंड्रॉयड मोबाइल फोन से आप सभी कार्य कर सकते हैं ऐसा कोई कार्य नहीं है जो लगभग आपके स्मार्टफोन के बिना हो, मतलब आपके एंड्रॉयड स्मार्टफोन से आपके सभी कार्य संभव हो पा रहे हैं इसीलिए आज के समय में हर लोगों का एक सबसे महत्वपूर्ण है तो वह है स्मार्टफोन

Vivo बहुत जल्द Vivo Y02s सीरीज को लॉन्च करने वाला है यह उतरते ही मार्केट में धूम मचा देगा फोन में धमाकेदार कैमरा और तगड़ी बैटरी मिलने वाली है जिसके डिजाइन को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे।

Vivo is bringing a cheap Smartphone with a tremendous battery in the market-min

Vivo भारत में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है फोन को गूगल प्ले पर स्पॉट किया गया फोन के डिजाइन और फीचर्स को खूब पसंद किया जा रहा है आइए जानते है Vivo Y02s के फीचर्स –

Vivo बहुत जल्द सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है यह एक बजट स्मार्टफोन होगा, जिसका नाम Vivo Y02s होगा।

पिछले हफ्ते Y02s को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था और अब डिवाइस कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट को दिखाई दिया है Vivo Y02s ने आज से पहले विवो की वेबसाइट पर एक संक्षिप्त रूप दिया, इसके प्रमुख विनिनिर्देशो का खुलासा किया तब से लिस्टिंग को हटा दिया गया है आइए जानते है Vivo Y02s के धमाकेदार फीचर्स

Vivo Y02s Specifications

महत्वपूर्ण बिन्दू

Vivo Y02s में 6.5 इंच का एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्पले है जिसमें ओस – ड्रॉप नाच, एचडी + रेजोल्यूशन और 60 हर्टज रिफ्रेश रेट है इसमें पालीकार्बोनेट से बना एक स्लाइड बैक पैनल है जो यूजर के लिए डिवाइस को आमरायदायक बनाने के लिए घुमावदार किनारे के साथ फ्लैट के किनारे हैं।

Vivo यह फोन मार्केट में बहुत जल्द लांच करने वाला है उसकी बैटरी जबरदस्त है जोकि 5000mAH है और यह USB टाइप C सपोर्ट के माध्यम से 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आती है।

विवो का दावा है कि फोन 18 घंटे तक ऑनलाइन एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, 7 घंटे गेमिंग या 22 घंटे का म्यूजिक प्ले बैक की पेशकश कर सकता है।

बजट रेंज डिवाइस से उम्मीद के मुताबिक यह 3.5 एमएम ऑडियो जैक को बरकरार रखता है।

Vivo Y02s Camera

कैमरा मॉड्यूल के लिए इसमें दो गोलाकार कटआउट है जिनमें से एक में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जबकि दूसरे में एक एलईडी फ्लैश है।

आगे किस तरफ, स्मार्टफोन सेल्फी और आईडीयो काल के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर लाता है इसके अलावा, लिस्टिंग से डिवाइस के कलर वैरीअंट- फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू का भी पता चला है।

फोन की कीमत खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कीमत काफी कम होने वाली है।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट