Saturday, December 10, 2022
Homeन्यूज़ हिंदीउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को देंगे 464 करोड़ की...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को देंगे 464 करोड़ की सौगात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने गढ़ गोरखपुर में आने वाले हैं और यहां आकर श्री गोरखनाथ चिकित्सालय से तीन एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे एंबुलेंस एसबीआई ने उपलब्ध कराई है 125 लीटर प्रति घंटा की दर से ऑक्सीजन बनाने वाले कंपनी का लोकार्पण भी करेंगे।

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath will give a gift of 464 crores to Gorakhpur-min

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार व बुधवार को गोरखपुर दो दिवसीय के कार्यक्रम के लिए आए हैं और 464 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे इसकी तैयारियों में प्रशासनिक अफसर जुटे है लोकार्पण और शिलान्यास समारोह गोरखपुर क्लब में होगा।

मुख्यमंत्री दो दिवसीय (12-13 )दौरे पर मंगलवार को गोरखपुर आएंगे सबसे पहले 298 करोड 81 लाख 72 हजार रुपए की लागत वाले 181 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे 164 करोड़ 77 लाख 95 हजार रुपए की 27 परियोजनाओं का शिलान्यास होगा।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

एंबुलेंस को दिखाएंगे हरी झंडी

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज श्री गोरखनाथ चिकित्सालय से तीन एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे एंबुलेंस एसबीआई उपलब्ध कराई है 125 लीटर प्रति घंटा की दर से ऑक्सीजन बनाने वाली संयंत्र का लोकार्पण भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर पोस्ट