Saturday, December 10, 2022
HomeखेलIND vs ENG ODI और T-20 के पहले ही इंग्लैंड का यह...

IND vs ENG ODI और T-20 के पहले ही इंग्लैंड का यह दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हुआ

टीम इंडिया: India इस बीच इंग्लैंड दौरे पर गई है। मुकाबला भारत के लिए अहम साबित होगी। क्योंकि भारत एक अपनी अच्छी टीम का चयन करना चाहती है ,जो वर्ल्ड कप से पहले एक अच्छी टीम की जरूरत है।

इस बीच टीम इंडिया के कोच एक अच्छी टीम चाहते है जो वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करें और भारत के लिए अच्छा खेले और वर्ल्ड कप जीत कर लाए।

This legendary player of England was out of the team even before IND vs ENG ODI and T20-min

1 से 5 जुलाई के बीच खेले जाने वाले एक टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने नेट पर जमकर पसीना बहा रही है टेस्ट मुकाबले के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड से तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी ।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

टी20 और वनडे सीरीज से पहले ही इंग्लैंड के दिक्कत गेंदबाज ने टीम की हिस्सा नहीं होंगे , जिससे टीम इंडिया को बड़ा फायदा हो सकते हैं आइए जानते हैं कौन है वह गेंदबाज आपको जानकर हैरानी हो जाएगी।

जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आदिल रशीद हैं, आदिल रसीद हज यात्रा की वजह से टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे।

इसके लिए उन्होंने इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ईसीबी से छुट्टी मांगी थी ईसीबी उनका छुट्टी स्वीकार कर ली छुट्टी मिलने के बाद शनिवार को हज यात्रा के लिए उड़ान भरेंगे ।

उन्होंने कहा है कि यह एक बड़ा छड़ है मेरे लिए प्रत्येक धर्म की अपनी मान्यता होती है ,लेकिन इस्लाम के लिए एक मुसलमान होने के नाते यह मेरे लिए सबसे बड़ी चीजों में से एक है यह मेरी आस्था का विषय है।

आदिल रशीद के रिकॉर्ड की बात करें तो आप जानकर हैरान हो जाएंगे

उम्मीद लगाया जा रहा है कि ,आदिल रशीद 7 से 17 जुलाई के बीच भारत के खिलाफ सभी छह सीमित ओवरों की सीरीज से चूक सकते हैं आदिल रसीद के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो, उन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है।

अपनी टीम के लिए उन्होंने 115 वनडे मैचों में 162 अपने नाम किया है। जबकि 73 T- 20 मुकाबलों में 81 विकेट ने झटकने में सफलता हासिल की है ,वनडे और T- 20 में उनका शानदार प्रदर्शन रहा है इंग्लैंड की तरफ से।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर पोस्ट