Saturday, December 10, 2022
Homeन्यूज़ हिंदीSushmita Sen Affairs: सुष्मिता सेन इतने लड़को को कर चुकी डेट,देखे एक्ट्रेस...

Sushmita Sen Affairs: सुष्मिता सेन इतने लड़को को कर चुकी डेट,देखे एक्ट्रेस के EX बॉयफ्रेंड की लिस्ट

Sushmita Sen Affairs: सुष्मिता सेन इतने लड़को को कर चुकी डेट,देखे एक्ट्रेस के EX बॉयफ्रेंड की लिस्ट

Sushmita Sen Affairs Sushmita Sen has dated so many boys, see the list of ex boyfriend of the actress-min

1 बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ललित मोदी से शादी करने की खबरों में है सोशल मीडिया पर खुद ललित मोदी ने सुष्मिता को अपना बेटर हाफ कहकर तस्वीरें शेयर की है आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से जल्दी शादी का ऐलान कर देंगे हालांकि कुछ महीनों पहले सुष्मिता रोहमन सोल को डेट कर रही थी रोहमन से पहले भी सुष्मिता करीब 10 – 11 फेयर रह चुके हैं उनका नाम कई बड़ी-बड़ी हस्तियों से जुड़ा है अपनी जिंदगी में बेबाक इंसान सुष्मिता ने कई फेल रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोला है आइए जानते कि 46 साल की उम्र तक अभिनेत्री की जिंदगी कौन-कौन से लोग प्यार की बहार लेकर आएं

2 सुष्मिता सेन के फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट से भी अफेयर की खबरें रही हैं सुष्मिता की डेब्यू फिल्म दस्तक की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी थी फिल्म के दौरान सुष्मिता को 7 साल बड़े और शादीशुदा विक्रम से प्यार हो गया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की वजह से विक्रम भट्ट को मैरिड लाइफ में परेशानियां हुई और सुष्मिता खुद उनसे दूर हो गए।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

3 सुष्मिता सेन इतना ही नहीं पड़ोसी देश से क्रिकेटर वसीम अकरम के प्यार में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं साल 2013 के दौरान वसीम अकरम के साथ उनके अफेयर की खबरें थी कहां तो यह भी गया था कि दोनों शादी करने वाले थे सुष्मिता अकरम के शो में भी शामिल हुई थी।

4 अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन का नाम जोड़ा गया था दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया था ब्रेकअप के बाद रणदीप ने सुष्मिता के लिए बहुत ही कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किए थे उन्होंने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को जिंदगी का सबसे घटिया टाइम बताया सुष्मिता ने रणबीर से ब्रेकअप को अच्छा बताया था।

5 हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया से सुष्मिता सेन के लव अफेयर की चर्चा रही है शब्बीर उम्र में सुषमा से लगभग 7 साल बड़े हैं खबरें थी कि शब्बीर ने सुष्मिता को 10.5 कैरेट का डायमंड भी दिया था लेकिन यह भी कहानी अधूरी ही रह गई।

6 सुष्मिता का नाम एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ भी जुड़ा है रितिक के साथ सुष्मिता का अफेयर 4 साल चला था दोनों एक-दूसरे से काफी मिलते जुलते नजर आ रहे थे जहीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों को साथ देखा गया दीपिका ने सुष्मिता का हाथ पकड़ का लव स्टोरी फेल रही और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

7 आर्य एक्ट्रेस सुष्मिता का होटल मालिक संजय नारंग के लंबा प्यारा नारायण के साथ रहा अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा था उन्होंने प्यार में होने की बात कही और इस रिश्ते को खूबसूरत बनाया था खबरें थी कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन बात कुछ बन ना सकी।

8 सुष्मिता सेन सेलिब्रिटी मैनेजर सदस्य के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं तब बंटी सुष्मिता के मैनेजर थे लेकिन मैनेजर होने की वजह से दोनों ने इस खबर को हवा में उड़ा दिया दोनों कई बार साथ हाथ पकड़े नजर आए

9 सुष्मिता सेन 36 साल की उम्र में खुद से 14 साल छोटे बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री से प्यार में पड़ गई थी मीडिया में उनके अफेयर की खूब चर्चा रही लेकिन दोनों जल्दी ही अलग हो गए और एक दूसरे को अच्छे दोस्त हैं कहकर लव अफेयर की खबरें क टाल दिया।

10 सुष्मिता सेन का ताजा तरीन फेयर पिछला फेयर मॉडल रोमांस और के साथ रहा दोनों मीडिया पर रोमांटिक फोटोस के कारण सुर्खियों में रहते थे रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे साल 2018 में दोनों एक दूसरे के करीब आए और 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया और अब रोहमन से अलग होने के मात्र 7 महीने बाद ही सुष्मिता ने ललित मोदी शादी करने की ठान ली है।

11 अब फाइनली सुष्मिता बिजनेसमैन ललित मोदी की दुल्हनिया बनने जा रही हैं मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके रोमांटिक फोटो साझा की हैं ललित मोदी ने सुष्मिता के मॉडलिंग टाइम से लेकर अब तक की उनकी मुलाकात की सभी पुरानी फोटो शेयर कर अभिनेत्री से जल्द शादी करने का ऐलान किया है।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर पोस्ट