Saturday, August 20, 2022
HomeबॉलीवुडLaal Singh Chadda Boycott : इस बीच आमिर खान कि आने वाली...

Laal Singh Chadda Boycott : इस बीच आमिर खान कि आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी,लोगो से की अपील

आप सभी आमिर खान को अच्छे से जानते होंगे वो बॉलीवुड में बहुत ही नाम कमाया है उनकी लगभग सभी मूवी बहुत ही सोचनीय, और किसी अच्छे पाठ पर होता है , वह जो भी मूवी करते है बहुत ही पसंद किया जाता है भारतीय और विदेशो के द्वारा।

आमिर खान के कई ऐसे मूवी है जिनको आप देखकर कुछ सीख सकते है जैसे की P.K , दिमाग की बात करे तो गजनी मूवी,इनके सभी मूवी बहुत ही टेक्निक होती है।

Laal Singh Chaddha Boycott: आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है सोशल मीडिया फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव बातें हो रही हैं।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

लाल सिंह चड्ढा मूवी की तुलना पीके मूवी से की जा रही है दोनों कहना है कि दोनों फिल्मों में आमिर खान में अपनी चुप्पी तोड़ी है बताया है कि दोनों किरदारों में काफी अंतर है।

लाल सिंह चड्ढा बहुत इनोसेंट है और P.K भी

Laal Singh Chadda Boycott Meanwhile, Aamir Khan broke his silence on Aamir Khan's upcoming film Laal Singh Chadda, appealed to the people-min

मीडिया से बातचीत मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान से पूछा गया कि कई लोगों को लगता है कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा में पीके की तरह एक्टिंग की है।

इसमें कितनी सच्चाई है इस पर आमिर खान ने कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों को सबसे पहली फिल्म देखनी चाहिए आमिर ने बताया कि लाल पीके इसलिए सामान लगते हैं।

क्योंकि दोनों ही मासूम है लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी यह बहुत स्ट्रांग क्वालिटी है जो दोनों में दिखती है आमिर ने कहा पहले आप इस मूवी को देखिए।

पहली फिल्म को देखें फिर अंतर पता चलेगा

आमिर ने कहा ट्रेलर देखकर हो सकता है कि आपको दोनों किरदारों के बीच अंतर पता ना चले लेकिन अगर आप लाल का पूरा परफॉर्मेंस देखेंगे तो मैं आशा करता हूं कि दोनों का किरदार आपको मासूम लगेगा वह आपको अलग-अलग किरदार लगेंगे वह आपको पीके नहीं लगेगा, मेरे हिसाब से

चैनल लांच के बाद से शुरू हुआ लाल सिंह चड्ढा पर विवाद

मई में लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लांच किया गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया फिल्म को लेकर नेगेटिव बातें होने लगी उसने कहा कि आमिर खान ने पीके, धूम- 3, 3 इडियट्स जैसी एक्टिंग की है।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को सोशल मीडिया पर लगातार मांग उठ रही है आमिर खुद लोगों से फिल्म देखने के लिए अपील कर चुके हैं।

लेकिन कंगना रनौत ने बॉयकॉट ट्रेंड के लिए आमिर को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने लिखा फिल्म के लिए नेगेटिविटी फैलाने का काम मास्टरमाइंड आमिर का है।

इस साल कोई हिंदी फिल्म नहीं चली है सिर्फ बच्चे की फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर पाई है अब वह भारत को असहिष्णु कहेंगे ।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म 1994 बनी हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म फॉरेस्ट गम का ऑफिशियल रीमिक्स है।

मोना सिंह फिल्में आमिर खान की मां के रोल में दिखेंगे वहीं आमिर खान के अपोजिट लीड रोल में करीना कपूर जैसे पहले 3 एडिट में आमिर और करीना की जोड़ी को लोगों को पसंद किया था।

लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर और करीना को एक बार फिर से प्यार मिलता है या नहीं यह देखना है लाल सिंह चड्ढा में दर्शको के द्वारा।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट