Saturday, August 20, 2022
HomeनौकरीIAS अतहर आमिर- महरीन काजी की हुई सगाई , सालियों ने तैयार...

IAS अतहर आमिर- महरीन काजी की हुई सगाई , सालियों ने तैयार करवाया engegment कॉन्ट्रैक्ट, साइन करते ही बने जोरू के गुलाम

आईएएस टीना डाबी जो की दूसरी शादी कर ली हैं अब उनकी दूसरी शादी के बाद अब उनके पूर्व Husband अतहर आमिर ने भी डॉक्टर मेहरीन काजी संग सगाई कर ली है वही सगाई की एक मजेदार फोटो क्लीक हो रही है जिसमें अतहर की सालियां उनसे खास तरह का इंगेजमेंट कांटेक्ट साइन करवा रही हैं।

IAS Athar Amir Mehreen Qazi got engaged sisters-in-law got the engagement contract prepared-min

अगर आईएएस में खूबसूरत आईएस का नाम लिया जाए तो अतहर आमिर खान का नाम सबसे ऊपर आएगा पिछले काफी समय में अतहर चर्चा में बने हुए हैं पहले टीना डाबी संग शादी फिर तलाक और अतहर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं जो अक्टूबर माह में होने जा रही है फिलहाल उन्होंने कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर मेहरीन काजी से सगाई कर ली है जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि आईएस अतहर आमिर खान ने 2016 बैच की टॉपर टीना डाबी से शादी किए थे लेकिन दो साल बाद तलाक हो गया उसके बाद टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गवांदे के साथ ब्याह रचाया है वही अब अतहर ने भी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे है।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

अतहर आमिर खान और महरीन काजी की सगाई की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे अतहर की सालियों ने खास तरह के कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया है सगाई के पहले अतहर ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जिसमे तीन मुख्य शर्त थी जिसके मुताबिक अतहर हमेशा मानेंगे की महरीन हमेशा सही है इसके आलावा वो साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जायेंगे तीसरी शर्त ये है की महरीन जब भी शॉपिंग करना चाहे वो उसे करने देंगे इन शर्तो को अतहर ने हंसकर स्वीकार किया और साइन भी किए जिसका फोटो खूब वायरल हो रहा है।

घूमने फिरने के शौकीन है डॉक्टर महरीन काजी

अब आपको अतहर खान की होने वाली पत्नी महरीन के सोशल मीडिया अकाउंट देख पाता चलता है की वो ज्यादा घूमने फिरने के शौकीन है खाली समय मिलते ही वो कश्मीर की वादियों में वक्त बिताना काफी पसंद करती है अब वो आईएएस अतहर आमिर खान से अक्टूबर माह में शादी के बंधन में बंधेंगी फिलहाल दोनों की क्लासी अंदाज में सगाई की जिसकी तस्वीरे छाई हुई है।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट