Saturday, August 20, 2022
HomeखेलCricketer's Love Story : चांद है इस भारतीय खिलाड़ी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड,...

Cricketer’s Love Story : चांद है इस भारतीय खिलाड़ी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर कर सकती है राज

Cricketer’s love story : टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर इस समय टीम के स्क्वायड से बाहर चल रहे है वेंकटेश अपने ताबडतोड खेल के लिए जाने जाते हैं वेंकटेश अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कम चर्चा में रहते लेकिन आईपीएल 2022 के दौरान वेंकटेश का एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने लगा था फैंस उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड भी बताते हैं।

बैंकट्स भारत के लिए काफी अहम योगदान दिए है वह आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन इस समय भारतीय टीम से दूर है लेकिन कुछ समय पहले वह भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किए हैं।

Cricketer's Love Story Chand is this Indian player's roomy girlfriend 2-min

आईपीएल 2022 के दौरान वेंकटेश और साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका जावलकर की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी वेंकटेश वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उन्होंने तेलुगू एक्ट्रेस प्रियंका की एक पोस्ट पर कमेंट किया था तब यह कमेंट काफी वायरल हो गया था।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
Cricketer's Love Story Chand is this Indian player's roomy girlfriend-min

29 साल की प्रियंका जावलकर आंध्र प्रदेश से हैं प्रियंका जावलकर ने 2017 में एक्टिंग में डेब्यू किया था उनकी पहली फिल्म में काला वरम आई सी प्रियंका ने टैक्सी वाला हिमांशु और एसआर कल्याण मंडपम जैसी फिल्मों में भी काम किया

वेंकटेश अय्यर के कमेंट से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी प्रियंका जावलकर कि रिप्लाई ने इससे और हवा दे दी थी वेंकटेस ने प्रियंका की फोटो में क्यूट लिखा था अय्यर के इस कमेंट पर प्रियंका ने जवाब में लिखा, कौन?तुम?

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 के सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे, केकेआर ने आइपीएल 2022 के लिए इसी युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था।

वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं उन्होंने इस वनडे मैच में 12 की औसत से 24 रन बना है वही 9 T20 में उन्होंने 33.25 की औसत से 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट भी हासिल किए हैं।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट