Saturday, August 20, 2022
HomeबॉलीवुडRanveer Singh News : बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान ने 6 साल...

Ranveer Singh News : बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान ने 6 साल पहले की थी भविष्यवाणी! कपड़े नहीं पहनने पर गिरफ्तार होंगे रणवीर सिंह

Ranveer Singh News : आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह की एक फोटो जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रही है यह फोटो इंस्टा से लेकर सभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इस फोटो में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह कपड़े नहीं पहने हैं इस पर भारतीयों में आक्रोश हो गया है और वह उनके फोटो के कारण उनके पर FIR दर्ज करा दिया गया है।

6 साल पहले शाहरूख खान ने की थी भविष्यवाणी

Bollywood star Shahrukh Khan had predicted 6 years ago that Ranveer Singh will be arrested for not wearing clothes-min

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने तहलका मचा दिया यहां तक कि उन पर अपराध का भी आरोप लगाया गया है जेल जाएंगे, शाहरुख खान ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी! क्या आप यह जानते हैं?

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों विवादों की वजह से चर्चा में उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर विवाद चल रहा है।

सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर करने के बाद से हंगामा मच गया है यह सही है या गलत इस पर हर जगह बहुत चर्चा हो रही है कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग इस समय सही और गलत की आलोचना कर रहे हैं।

उनके खिलाफ जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है उनके मुताबिक महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उन्हें 7 साल की जेल भी हो सकती है।

क्या आप जानते हैं शाहरूख खान ने कई साल पहले की थी रणबीर सिंह की गिरफ्तारी की भविष्यवाणी? यह अजीब लग सकता है लेकिन शाहरूख ने यह भी कहा था कि कपड़े न पहनने के लिए जेल जा सकते हैं यहां जानिए शाहरुख कब, क्यों और कहां यह बात कही थी।

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के होस्ट भी हैं इस शो में सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ, रिलेशनशिप, सेक्स लाइफ और यहां तक कि ब्रेकअप के बारे में भी बताते हैं।

इस शो में शाहरुख खान भी हैं उन्होंने 2016 में इस शो के पांचवे सीजन में रणवीर सिंह के बारे में भविष्यवाणी की थी।

शाहरुख खान ने अपनी भविष्यवाणी में कही थी यह बात, और आज सच हो गया

करण जौहर की ‘कॉफी विद करण’ के पांचवे सीजन के पहले एपिसोड में शाहरुख खान ने इस पर चर्चा की उनके साथ आलिया भट्ट भी थी नतीजतन किंग खान ने कहा कि रणवीर सिंह को कपड़े नहीं पहने के लिए जेल जाना होगा।

रणवीर सिंह ने असामान्य कपड़ों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं कई बार ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं जिस तरह के कपड़े पहनते हैं उसकी फैंस भी तारीफ करते हैं, हालांकि कई बार उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया जाता है।

सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया था वीडियो

‘कॉफी विद करण’ सीजन 5 में,करण जौहर शाहरुख खान से पूछा कि क्या उन्होंने सुना है कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है मजाक में जवाब दिया,” कपड़े पहनने या न पहनने के लिए सोशल मीडिया पर अब लोग इस क्लिप पर कमेंट कर रहे हैं।

रणबीर सिंह के न्यूड फोटो के कारण कई जगह लोग कपड़े दान कर रहे हैं।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटो पर विद्या बालन ने क्या कहा

विद्या बालन से मीडिया रिपोर्ट पूछी की रणवीर सिंह के न्यूड फोटो के कारण कई जगह विद्रोह हो रहे हैं और कपड़े दान किए जा रहे हैं।

उसका जवाब देते हुए बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन ने कहा हम लोगों की भी आंखें सेख लेने दीजिए और जिसको इससे परेशानी है वह न्यूज़पेपर, इंस्टा बंद करके दूसरा कुछ देखें और इन लोगो के पास भरपूर समय है जो इस फोटो पर समय दे रहे है।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट