Saturday, August 20, 2022
HomeनौकरीGoogle Job : एक शख्स ने Google में नौकरी के लिए 39...

Google Job : एक शख्स ने Google में नौकरी के लिए 39 बार किया आवेदन हमेशा रिजेक्ट होने के बाद अब मिली नौकरी

Google Job : Trending News क्या कहते हैं बस धैर्य बनाए रखिए इसी का एक उदाहरण इस बीच काफी वायरल हो रहा है, एक शख्स ने Google में नौकरी के लिए 39 बार किया आवेदन हमेशा रिजेक्ट होने के बाद अब मिली नौकरी

आप सभी जानते हैं कि इस समय हर क्षेत्र में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है सब कोई चाहता है कि मैं एक अच्छे पोस्ट पर रहू इसके लिए लोग मेहनत कर रहे है अलग-अलग आयोग, विभाग, ऑफिस में अपना समय देकर उसमें काम कर रहे हैं।

कई लोग ऐसे भी हैं आवेदन करके एग्जाम देते हैं और कई बार फेल हो जाते हैं तब भी हार नहीं मानते है इसी का परिचय देते हुए एक शख्स ने एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिसकी नाम पुरे विश्व में हो रही है एक शख्स ने गूगल में बार बार आवेदन करने के बाद भी रिजेक्ट होता गया और 40 वे बार उसकी नौकरी google में लगी।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
A person applied 39 times for a job in Google, always rejected-min

Viral News: सोशल मीडिया प्लेटफार्म लिंक्डइन पर एक शख्स का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है इस पोस्ट में शख्स ने बताया की 39 बार गूगल से रिजेक्ट होने के बाद अब उसे 40वी अटेम्प्ट में वहा नौकरी मिल गई है।

Job In Google

महत्वपूर्ण बिन्दू

ओम शांति ओम फिल्म का एक फेमस डायलॉग तो आपने सुना ही होगा – ‘ अगर पूरी शिद्दत से किसी चीज को चाहो तो सारी कायनात आपको उससे मिलाने में जूट जाती है ‘ ऐसा ही कुछ अमेरिका के एक शख्स के साथ हुआ इस शख्स ने गूगल में नौकरी के लिए 39 बार आवेदन किया और हर बार रिजेक्ट हुआ, लेकिन अब 40वी बार आवेदन करने पर उसे नौकरी मिल ही गई।

टाउलर कोहेन ने टेक ज्वाइंट के लिए एक या दो बार नहीं, बल्कि 39 बार आवेदन किया और अंतिम 19 जुलाई को जब उन्हें नौकरी मिली तो उन्होंने अपने सभी ई-मेल का स्क्रेनशॉट गूगल के साथ साक्षा किया है बता दे की कोहेन सैन फ्रांसिस्को में रहते है।

“रख हौसला वह मंजर भी आएगा,
प्यासे के पास चलकर समंदर भी आएगा
थक कर ना बैठ ए मंजिल के मुसाफिर,
मंजिल मिलेगी और मिलने का मजा भी आएगा”।

इसे भी पढ़ें

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें
News Hindi
News Hindihttps://newshindi.net
यदि आप सभी All Hindi News | Breaking News in Hindi | Hindi Samachar | Latest Jobs in Hindi | Latest PM Yojna के बारे में हर रोज नई-नई जानकारी पढना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट NewsHindi.Net पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं। हमारा मुख्या लक्ष्य अपने देशवासियों को देश और दुनियां से जुडी Latest News को Hindi में पहुँचाना है। हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छी और विश्वसनीय खबर मिलती है।
सम्बंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

पॉपुलर पोस्ट